दिल्ली के दो विधायकों को मिली जान से मार देने की धमकी, आप नेता संजय सिंह ने कही ये बड़ी बात

फिरौती नहीं देने पर माफियाओं ने राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी के दो विधायकों को जान से मारने की धमकी दी है। मामले की शिकायत दिल्ली पुसिल से कर दी है। वहीं आप नेता संजय सिंह ने दोनों विधायकों की मौजूदगी में मामले को लेकर प्रेस वार्ता की और कहा कि आप के विधायक इन धमकियों से डरने वाले नहीं हैं।

Created By : Shiv Kumar on :25-06-2022 17:39:38 पीड़ित दोनों विधायकों के साथ बैठक करते आप नेता संजय सिंह खबर सुनें

देश रोजाना, नई दिल्ली
दिल्ली की बुराड़ी सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा व अबेडकर नगर से विधायक अजय दत्त को अपराधियों द्वारा जान से मारने की धमकी मिलने और फिरौती के तौर पर मोटी रकम मांगे जाने के बाद पार्टी ने कानून- व्यवस्था के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा है।इस मुद्दे पर आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने दोनों विधायकों के साथ शनिवार को एक प्रेसवार्ता की और कहा कि विधायक संजीव झा को फोन पर पांच से 10 लाख रुपये ना देने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने कहा कि केंद्र शासित दिल्ली पुलिस के कमिश्नर से शिकायत कर एफआईआर दर्ज कराई है लेकिन इसके बावजूद धमकी भरे फोन आ रहे हैं। संजय सिंह ने बताया कि संजीव झा के बाद फिर से 22 जून को आप के दूसरे विधायक को धमकी दी जाती है गई है जिससे माफियाओं की हिम्मत का अंदाजा लगाया जा सकता है। आप विधायक संजीव झा को दी गई धमकी का आॅडियो सुनाते हुए राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि विधायक से प्रोटेक्शन मनी मांगी जा रही है।

ये भी पढ़ें

शिंदे गुट का नाम रखा गया `शिवसेना बालासाहेब`, उद्धव ठाकरे ने दी चेतावनी- बालासाहेब ठाकरे के नाम का इस्तेमाल किसी को नहीं करने देंगे

जब विधायक सुरक्षित नहीं तो आम आदमी का क्या होगा

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली में जब चुने हुए विधायक सुरक्षित नहीं हैं तो आम आदमी का क्या हाल होगा। राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि इस मामले में हमारे द्वारा की गई शिकायत के ऊपर पुलिस क्या कार्रवाई करेगी यह तो बाद में पता चलेगा लेकिन मैं ये कहना चाहता हूं कि इस प्रकार की धमकियों से आम आदमी पार्टी के विधायक, नेता डरने वाले नहीं हैं।

ये भी पढ़ें

`आपको इतनी बड़ी बगावत की भनक तक नहीं लगी`, एनसीपी ने शिवसेना के नेतृत्व पर दागे सवाल

20 जून से लगातार आ रहीं कॉल व मैसेज

इस दौरान विधायक संजीव झा ने कहा कि 20 जून से लगातार रिकॉर्डिंग, फोन कॉल व मैसेज आ रहे हैं जिसके जरिए प्रोटेक्शन मनी की मांग की जा रही है। उन्होंने कहा कि वे इस तरह की धमकी से डरने वाले नहीं हैं। इसके साथ ही आप विधायक अजय दत्त ने कहा कि विक्की कोबरा उर्फ विक्की बराड़ के नाम से उन्हें व्हाट्सएप के जरिए और आॅफिस पर लिखित चिट्ठी भेजकर प्रोटेक्शन मनी के रूप में 5 लाख रुपये की मांग की गई है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी में सिर पर कफन बांध कर आए हैं व हमें कोई क्या मारेगा। उन्होंने कहा कि हम एसी धमकियों से नहीं डरते लेकिन यह दुखद है दो विधायकों को धमकियां आती हैं और केंद्र सरकार के अधीन आने वाली पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती।

Share On