Fashion: साड़ी पर ऐसे कैरी किया शॉल तो महिलाएं नजर आएंगी सुन्दर, जानें कुछ खास तरीके

विंटर सीजन में फैशन की भी बहार आ गई है। वहीं ज्यादातर मौकों पर महिलाएं साड़ी पहनना ज्यादा पसन्द करती हैं। वहीं ठंड भी कड़ाके की पड़ रही है। ऐसे में शॉल या स्वेटर सहारा होगा। ऐसे में हम आपकी शोभा को बनाए रखने के लिए यानी कि साड़ी पर शॉल कैरी करने के आसान तरीके.....

Created By : Shiv Kumar on :17-12-2021 18:16:10 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

देश रोजाना, पलवल।
विंटर सीजन और वेडिंग सीजन आते ही फैशन की भी बहार आ जाती है और इस समय हमारे पास ढेरों इंविटेशन आ जाते हैं। ऐसे में आप शादियों में नहीं जाती हैं मगर कुछ फंक्शन में आप जरूर हिस्सा लेती होंगी। ऐसे में ज्यादतर महिलाएं साड़ी पहनना ज्यादा पसन्द करती हैं। अगर उन्हीं में से एक आप भी साड़ी लवर हैं और उन्हें एक विकट समस्या का सामना करना पड़ता है। ज्यादातर समस्या यह है कि साड़ी में ठंड न लगे इसके लिए क्या किया जाए? ऐसे में शॉल या स्वेटर ही सबसे बड़ा सहारा नजर आते हैं। मगर इन दोनों से ही साड़ी की सारी शोभा खत्म हो जाती है। लेकिन अगर आप कुछ स्टाइलिंग टिप्स को ध्यान में रखती हैं तो साड़ी पर शॉल को कैरी करके भी ग्लैमरस लुक पा सकती हैं। ऐसे में हम आपको बताते हैं कि साड़ी पर शॉल कैरी करने के आसान तरीके.....
इस तरह साड़ी पर शॉल को करें कैरी
साड़ी अगर लाइट है तो आप ब्राइट कलर की शॉल कैरी करें। वहीं अगर शॉल में कढ़ाई है तो आपको उसे ओपन करके शोल्डर पर फॉल स्टाइल में कैरी करना चाहिए। वहीं अगर आपकी शॉल प्लेन है और साड़ी में हैवी वर्क है तो आप शोल्डर की दूसरी ओर कंधे पर शॉल को ओपन करके दुपट्टे की तरह फोल्ड करके पहन सकती हैं।
मफलर स्टाइल शॉल इस तरह करें कैरी
अगर आप मफलर स्टाइल शॉल को ड्रेप कर रही हैं तो गले में नेकलेस न पहने । इसके लिए आप मफलर स्टाइल गले में ड्रेप कर सकती हैं। इस तरह से शॉल को कैरी करना हैवी वर्क वाली साड़ी पर बेस्ट रहता है।
डिजाइनर साड़ी और शॉल
डिजाइनर साड़ी में अगर शोल्डर बनाई हैं तो आप दूसरे कंधे पर शॉल की प्लेट्स बना कर उसको आगे की ओर ड्रेप करें और पिनअप कर लें। वहीं कोशिश करें कि शॉल में प्लेट्स बनाएं।

Share On