नौकरी-बिजनेस में लाभ पाने के लिए कर लें ये एक काम, कारोबार पकड़ेगा रफ्तार

ज्योतिष में कुछ ऐसे सरल और अचूक उपाय बताए गए हैं, जिनका प्रयोग करके हम लोग काम-धंधे, नौकरी, बिजनेस और अध्ययन के क्षेत्र में सफलता प्राप्त कर सकते हैं और अपने लिए एक नया मुकाम हासिल कर सकते हैं। क्योंकि बिना अध्ययन और नौकरी व कारोबार के हमें ना तो समाज में सम्मान ही मिल पाता है और ना ही हम लोग इसके बिना अपनी आजिविका के साधन ही जुटा सकते हैं।

Created By : Mukesh on :25-01-2022 11:29:37 प्रतीकात्मक खबर सुनें

ज्योतिष में कुछ ऐसे सरल और अचूक उपाय बताए गए हैं, जिनका प्रयोग करके हम लोग काम-धंधे, नौकरी, बिजनेस और अध्ययन के क्षेत्र में सफलता प्राप्त कर सकते हैं और अपने लिए एक नया मुकाम हासिल कर सकते हैं। क्योंकि बिना अध्ययन और नौकरी व कारोबार के हमें ना तो समाज में सम्मान ही मिल पाता है और ना ही हम लोग इसके बिना अपनी आजिविका के साधन ही जुटा सकते हैं। तो आइए जानते हैं नौकरी-बिजनेस और अध्ययन में लाभ पाने के उपायों के बारे में…
बिजनेस और नौकरी में बरकत के लिए
नौकरी या काम-धंधे में बरकत नहीं आती हो तो गाय की धूलि लेकर उसको ललाट पर लगाकर काम-धंधे पर जाएं। धीरे-धीरे बरकत होने लगेगी और विघ्न हटने लगेंगे।
पेट सम्बन्धी तकलीफों में
नींबू के रस में सौंफ भिगो दें और जितना नींबू का रस,उतना ही सौंफ भी लें। फिर सौंफ में थोड़ा काला नमक या संत कृपा चूर्ण मिलाकर तवे में सेंक कर रख दो । ये लेने से पेट का भारीपन, बदहाजमी दूर होगी और भूख खुलकर लगेगी। कब्ज़ की तकलीफ भी ठीक हो जायेगी।
पढाई में आशातीत लाभ हेतु
विद्यार्थी अध्ययन-कक्ष में अपने इष्टदेव या गुरुदेव का श्रीविग्रह अथवा स्वस्तिक या ॐकार का चित्र रखें तथा नियमित अध्ययन से पूर्व उसे १०-१५ मिनट अपनी आंखों की सीध में रखकर पलकें गिराये बिना एकटक देखें अर्थात त्राटक करें। इससे पढ़ाई में आशातीत लाभ होता है।
Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Desh Rojana Portal किसी भी अंधविश्वास और इन तथ्यों की किसी प्रकार से कोई पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों पर अमल करने से पहले संबंधित ज्योतिषी, आचार्य तथा विशेषज्ञ से संपर्क करें।

Share On