आतंकवादियों ने टीवी अभिनेत्री अमरीन को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया, मासूम भतीजा अस्पताल में भर्ती

आतंकी अब जम्मू-कश्मीर में महिलाओं व बच्चों पर भी हमला करने से नहीं कतरा रहे हैं। लगातार दूसरे दिन जम्मू-कश्मीर में में हुई आतंकी घटना में मासूम के जख्मी होने की खबर सामने आई है।

Created By : Shiv Kumar on :25-05-2022 22:25:09 आतंकी हमला खबर सुनें

एजेंसी, जम्मू-कश्मीर
आतंकी अब जम्मू-कश्मीर में महिलाओं व बच्चों पर भी हमला करने से नहीं कतरा रहे हैं। लगातार दूसरे दिन जम्मू-कश्मीर में में हुई आतंकी घटना में मासूम के जख्मी होने की खबर सामने आई है। इससे पहले मंगलवार को आतंकियों ने एक सपाही को पर हमला किया था। इस दौरान नौ वर्षीय बच्ची घायल हो गई थी।
जम्मू-कश्मीर में बुधवार को टीवी अभिनेत्री गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया गया है। इस दौरान अभिनेत्री का 10 वर्षीय भतीजा भी जख्मी हो गया। वहीं अभिनेत्री की मौत हो गई। पुलिस जानकारी के अनुसार यह आतंकी हमले की वारदात बुधवार को बड़गाम जिले के चदूरा के हिशरू क्षेत्र में हुई। अभिनेत्री अमरीन पर शाम करीब 7.55 बजे गोलीबारी की गई।

टीवी अभिनेत्री अमरीन घर के बाहर 10 वर्षीय भतीजे संग खड़ी थीं। इस बीच अचानक हमलावरों ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। अटैक के बाद दोनों घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। वहां अमरीन ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। भतीजे को हाथ में गोली लगी है, उसकी स्थिति में फिलहाल सुधार है।

हमलावरों को दबोचने के आसपास के क्षेत्रों में पुलिस ने घेराबंदी कर दी गई है। इससे एक दिन पहले यानी कि मंगलवार को भी आतंकवादियों ने दो आतंकी घटनाओं को अंजाम दिया। कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में जम्मू-कश्मीर पुलिस के सिपाही सैफुल्ला कादरी पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की गई थी और उस हमले में कादरी की मौत हो गई। वारदात में उनकी नौ वर्षीय बेटी घायल हो गई थी। सैफुल्ला को बेटी बचाने का प्रयास कर कर रही थी। सैफुल्ला इन दिनों छुट्टी पर चल रहे थे। मंगलवार को ही दूसरा हमला घाटी के कुलगाम में हुआ था। यारीपोरा क्षेत्र में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंककर गोलीबारी की थी। इस वारदात के दौरान 15 आम लोग जख्मी हो गए थे।

Share On