दो महिलाओं ने कई दुकानदारों को लगाया  हजारों रुपये का चूना, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर, तलाश में जुटी पुलिस

हरियाणा में नूंह जिला स्थित शहर फिरोजपुर झिरका से चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। यहां दो महिलाओं ने धोखाधड़ी कर सामान खरीद कर कई दुकानदारों को हजारों रुपये का चूना लगा दिया। वैसे इन महिलाओं की तस्वीर सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गईं है। शिकायत मिलने पर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Created By : Shiv Kumar on :12-05-2022 21:54:36 सीसीटीवी फुटेज खबर सुनें

देश रोजाना, फिरोजपुर झिरका
शहर फिरोजपुर झिरका के बाजार में धोखाधड़ी से खरीदारी करने वाली, दो अज्ञात महिलाओं के खिलाफ शहर के व्यापारियों ने सिटी चौकी प्रभारी रमेश चंद्र को शिकायत दी है। ताकि शहर में फ्रॉडबाजी पर लगाम कसी जा सके।
वहीं शहर के व्यापारी प्रमोद कुमार पुत्र ओम प्रकाश जैन, अशोक कुमार पुत्र सुरेश जैन, सुनील कुमार पुत्र रमेश चंद ने सिटी चौकी फिरोजपुर झिरका में दी अपनी शिकायत में बताया कि शहर में दो अज्ञात औरत दुकानों पर सामानों की खरीदारी करती घूम रही थी। जिन्होंने शहर की दुकानों पर काफी खरीदारी की और जब दुकान के सामान की खरीद कर रुपयों की पेमेंट की तो उन्होंने हर दुकानदार से फोन-पे द्वारा खाते में रुपये डालने की बात कही।

ये भी पढ़ें

देवर ने भाभी से रेप का प्रयास किया, पति ने अपने दोस्तों से करवाईं गंदी बातें, सात पर केस दर्ज

जब हमारे फोन से किसी अपने मिलने वाले व्यक्ति को फोन किया और कहा कि इस नंबर पर पैसे डाल दो। तत्पश्चात हमारे फोन नंबर पर रुपए डालने का मैसेज आ गया परंतु जब हमने खाता चेक किया तो उसमें एक रुपए का भी नहीं आया। जबकि दोनों औरत शहर के बाजारों में फ्रॉडबाजी करती हुई घूम रही थीं। जो लगभग 50000 हजार रुपये का सामान खरीद कर फरार हो चुकी थीं। जोकि यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है और उन दोनों अज्ञात टटलूबाज महिलाओं की पुष्टि की जा सकती है।

ये भी पढ़ें

खेत से अगवा कर नाबालिग लड़की के साथ कार में किया गया गैंगरेप, आरोपियों की खोजबीन में जुटी पुलिस

जल्द दोनों टटलूबाज महिलाओं को अरेस्ट कर लिया जाएगा: चौकी प्रभारी रमेश चंद
वहीं चौकी प्रभारी रमेश चंद का कहना है कि लोगों की शिकायत मिल चुकी है। उपरोक्त मोबाइल नंबर को साइबर क्राइम में जांच के लिए भेज दिया गया है। जल्द ही दोनों टटलूबाज महिलाओं को पकड़कर उक्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Share On