रज्जाक ने प्रिंस बन हिंदू लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाया, कई बार किया दुष्कर्म

यूपी के हरदोई में लव जिहाद का हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां मुस्लिम युवक ने खुद को हिंदू बताकर युवती का रेप किया है। पाली थाना क्षेत्र के रहने वाले आरोपी मुस्लिम युवक ने हिन्दू बनकर युवती को न केवल अपने प्रेम जाल में फंसाया, बल्कि उसके साथ दुष्कर्म किया।

Created By : Pradeep on :04-08-2022 16:02:54 रज्जाक ने प्रिंस बन हिंदू लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाया खबर सुनें

यूपी के हरदोई में लव जिहाद का हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां मुस्लिम युवक ने खुद को हिंदू बताकर युवती का रेप किया है। पाली थाना क्षेत्र के रहने वाले आरोपी मुस्लिम युवक ने हिन्दू बनकर युवती को न केवल अपने प्रेम जाल में फंसाया, बल्कि उसके साथ दुष्कर्म किया। हिंदू लड़की के साथ हैवानियत करने के बाद उस हैवान ने बताया कि वह प्रिंस नहीं, बल्कि रज्जाक है। इसके बाद तो लड़की के होश ही उड़ गए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की बात कह रही है।

दरअसल, लव जिहाद में हिन्दू लड़की को फंसाकर मुस्लिम युवक द्वारा दुष्कर्म करने का यह सनसनीखेज मामला पाली थाना क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि कस्बा निवासी रज्जाक ने अपना नाम प्रिंस मिश्रा बताकर उसकी बेटी को बहला फुसलाकर पहले दोस्ती की, फिर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और उसकी बेटी से वह रोजाना मिलने लगा। इस दौरान उसने बेटी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया, ब्लैकमेल की आड़ में उसने कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने अपनी पहचान बताई।

पुलिस को दी तहरीर में पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है कि किसी को पता न चले इसके लिए युवक उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी देता रहा। उसकी बेटी जब पाली आई थी तो रज्जाक ने उसे रोक लिया और अश्लील हरकतें की। आरोपी रज्जाक की हरकतों से तंग आकर युवती ने पूरी बात परिजनों को बताई। इस मामले में एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है और जल्द ही आरोपी युवक को गिफ्तार किया जाएगा।

Share On