साली के साथ डांस करना पड़ गया भारी, जीजा को हवालात में गुजारनी पड़ी रात

यूपी के हमीरपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शादी समारोह के दौरान जश्न में जमकर नाच रहे जीजा-साली के बीच पुलिस आ गई और जीजा जी को उठाकर थाने ले गई । यह देखकर लोग हैरान रह गए।

Created By : Pradeep on :15-06-2022 16:42:05 प्रतीकात्मक तस्वीर खबर सुनें

यूपी के हमीरपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शादी समारोह के दौरान जश्न में जमकर नाच रहे जीजा-साली के बीच पुलिस आ गई और जीजा जी को उठाकर थाने ले गई । यह देखकर लोग हैरान रह गए। पता चला कि शराब के नशे में जीजा अपनी साली को डीजे पर जबरन बार-बार नचाने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान साली अपने जीजा जी से दूरी बनाने की कोशिश करती रही। लेकिन जीजा जी ने नशे में होश खो रखा था। जीजा की हरकतों से परेशान साली ने पुलिस बुला ली।

साली की शिकायत पर रात में पुलिस जीजा को उठाकर थाने ले गई और उसे पूरी रात लॉकअप में रखा। दोपहर तक परिवार के लोग थाने पहुंचे और आपसी समझौते के बाद जीजा को छुड़ाया। दरअसल, गांव का रहने वाला जगरूप गुड़गांव में गार्ड की नौकरी करता है। उसके छोटे भाई जगदीश की शादी बीती 10 जून को बांदा में हुई थी। शादी में जगरूप की साली भी आई थी। मंगलवार की शाम बधाई पूजन (हाथा) का कार्यक्रम चल रहा था। घर पर डीजे पर सब डांस कर रहे थे।

बताया जा रहा है कि जगरूप भी डांस कर रहा था। उसी दौरान वह अपनी साली का हाथ पकड़कर जबरन डांस करने लगा। इस पर साली ने भी थोड़ा डांस किया फिर मना कर दिया। लेकिन जगरूप उसे बार-बार डांस करने के लिए मजबूर करने लगा। इस पर साली को गुस्सा आ गया और उसने अपने पिता से इसकी शिकायत कर दी। पिता ने तुरंत ही पुलिस को फोन कर बुला लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच जीजा को पकड़ कर थाने ले आई।

रातभर थाने में रहने के बाद दोपहर परिजनों के समझौता कराने में जुट गए थे। इस पर थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि डीजे पर डांस को लेकर नशे में जीजा और साली के बीच विवाद हुआ था। दोनों पक्षों को बैठाकर समझौता कराया जा रहा था। लेकिन दोनों के बीच बात नहीं बनी और तो पुलिस ने जगरूप का 151 के तहत चालान कर दिया।

Share On