Uttarakhand : ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर 250 फीट गहरी खाई में गिरी कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

उत्तराखंड में ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर एक गाड़ी के 250 मीटर खाई में गिरने से परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। पुलिस और SDRF की टीम मौके पर पहुंचकर शवों को निकालने का कार्य कर रही है।

Created By : Pradeep on :08-05-2022 14:11:09 ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर 250 फीट गहरी खाई में गिरी कार। खबर सुनें

उत्तराखंड में ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर एक गाड़ी के 250 मीटर खाई में गिरने से परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। पुलिस और SDRF की टीम मौके पर पहुंचकर शवों को निकालने का कार्य कर रही है। हादसा सुबह 7 बजे के आसपास हुआ।

ये भी पढ़ें

सहारनपुर: पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 लोगों की मौत, एक हालत गंभीर

आपको बता दें कि हादसा ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे-58 पर तोताघाटी से आगे सफेद पहाड़ के पास हुआ है। देवप्रयाग पुलिस थाने के प्रभारी देवराज शर्मा ने बताया कि कार के चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार 250 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार सवाल सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, हादसा सुबह करीब सात बजे हुआ।

ये भी पढ़ें

Weather Update: चक्रवाती तूफान `असानी` इन राज्यों में देगा दस्तक, 125 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलेंगी हवाएं

12 मई को थी परिवार में शादी
स्थानीय प्रशासन को को घटना की सूचना मिलते ही अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शवों को बरामद कर लिया है। मृतकों की पहचान पिंकी (25), प्रताप सिंह (40) और उनकी पत्नी भागीरथी देवी (36) और उनके दो बच्चे विजय (15) और मंजू (12) के रूप में हुई है। सभी लोग बान गांव चमोली के के रहने वाले बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि 12 मई को ही पिंकी की शादी तय थी। परिवार के लोग पिंकी के साथ खरीदारी करने के लिए गए थे। सभी शादी का सामान लेकर वापस घर लौट रहे थे।

Share On