Virat Kohli प्लेऑफ के लिए करेंगे मुंबई का सपोर्ट, स्टेडियम में बैठकर देखेंगे मैच

आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया है। आरसीबी को प्लेऑफ में जगह बनानी है तो मुंबई इंडियंस को दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध विजय प्राप्त करनी होगी।

Created By : Shiv Kumar on :20-05-2022 15:19:27 विरोट कोहली खबर सुनें

एजेंसी, मुंबई
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु यानी कि आरसीबी की टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया है। वहीं आरसीबी प्लेऑफ की दौड़ में मजबूती से बनी हुई है। वहीं गुरुवार को आरसीबी और गुजरात के बीच मुकाबला खेला गया। जिसमें आरसीबी के हाथ विजय लगी। इस विजय में हीरो विराट कोहली रहे। उन्होंने शानदार फिफ्टी जड़ी और विराट कोहली ने प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी अपने नाम कर लिया। इस विजय के बावजूद आरसीबी का नेट रनरेट अभी माइनस में है। प्लेऑफ की दो टीमें तो तय हो चुकी हैं। यह दोनों ही आईपीएल की नई टीमें गुजरात टाइटन्स (जीटी) और लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) हैं। प्लेऑफ में तीसरी टीम राजस्थान रॉयल्स (आरआर) का करीब-करीब तय है।

ये भी पढ़ें

अध्यापक को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर लाखों रुपये ऐंठने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए मुंबई की विजय जरूरी
वहीं प्लेऑफ में चौथे नंबर के लिए दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) व बेंगलुरु टीम के बीच कड़ी जंग देखने को मिल रही है। आरसीबी के अभी 16 अंक हैं, जबकि डीसी के 14 ही अंक हैं। अगर बेंगलुरु को प्लेऑफ में पहुंचना है तो डीसी को अपने आखिरी मुकाबले में विजय पानी होगी। यह मैच मुंबई इंडियंस (एमआई) के विरुद्ध 21 मई यानी कि शनिवार को खेला जाएगा। इसलिए कोहली सहित बेंगलुरु टीम अब मुंबई की विजय की दुआ कर रही है।

ये भी पढ़ें

महाराष्ट्र में टैंकर और ट्रक की टक्कर के बाद आग लगी, हादसे में नौ लोगों की मौत

मुंबई को सपोर्ट करने स्टेडियम में पहुंचेंगे कोहली कोहली
बेंगलुरु टीम ने गुरुवार को ही जीटी यानी कि गुजरात टाइटन्स को आठ विकेट से पराजित किया था। मैच के बाद आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कोहली का साक्षात्कार किया। इसमें विराट कोहली ने कहा कि वो पिछले दो दिनों से अपने पैरों को ऊपर व शांत रखने का प्रयास कर रहे हैं। हमारे पास मुंबई के लिए दो और समर्थक हैं। मेरे हिसाब से केवल दो नहीं, बल्कि पूरे 25 समर्थक हैं। आप हम सभी को स्टेडियम में भी देख सकेंगे।

ये भी पढ़ें

Road Rage Case: नवजोत सिंह सिद्धू को सरेंडर से फिलहाल राहत नहीं, सुप्रीम कोर्ट का जल्द सुनवाई से इनकार

बेंगलुरु ने गुजरात को आठ विकेट से पराजित किया
कोहली की टीम आरसीबी ने पिछला मुकाबला जीटी के विरुद्ध खेला। मुकाबले में गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए थे। जीटी की ओर से कप्तान हार्दिक पंड्या ने 47 बॉल पर 62 रनों की शानदार पारी खेली। आखिर में राशिद ने छह बॉल पर 19 रन बनाए। जवाब में बेंगलुरु टीम ने 18.4 ओवर में ही दो विकेट खोकर 170 रन बना लिए और आठ विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया। कोहली ने 54 गेद पर शानदार 73 रन बनाए।

Share On