पति ने पत्नी को खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा, वायरल वीडियो देखने के बाद आरोपियों की खोज में जुटी पुलिस

यूपी के आगरा से दिल दहला देने वाली वीडियो वायरल हुई है। जिसमें पति अपनी पत्नी को खंबे से बांधकर बेरहमी से पीट रहा है। मामले पर पुलिस ने संज्ञान लिया है। मामले को लेकर पीड़िता के पति श्याम बिहारी व सास वर्षा देवी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Created By : Shiv Kumar on :21-07-2022 16:28:53 वायरल वीडियो खबर सुनें

एजेंसी, आगरा
यूपी में ताजनगरी आगरा के सिकंदरा थाना इलाके से दिल दहला देने वाली वीडियो वायरल हुई है। इस वीडियो में पति ने अपनी पत्नी को खंभे से बांध कर रखा है व उसे बेरहमी से पीट रहा है। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसपर एएसपी हरिपर्वत ने मामले का संज्ञान लिया व दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यूपी जिले के आगरा में सिकंदरा थाना क्षेत्र स्थित अरसेना गांव निवासी कुसुमा देवी का विवाह 17 वर्ष पूर्व श्याम बिहारी के साथ हुआ था। इसके बाद कुछ दिन तक तो सब कुछ ठीक रहा पर कुछ समय बाद कुसुमा के पति ने उसकी शराब पीकर पिटाई करनी शुरू कर दी। इसकी शिकायत महिला ने कई बार अपने ससुराल वालों से की पर कोई बदलाव नहीं हुआ।


कुसुमा के पति श्याम बिहारी ने 13 जुलाई को उसके साथ एक बार फिर से मारपीट की। इसपर महिला 14 जुलाई को अपनी शिकायत लेकर रुनकता चौकी पहुंची। वहां पुलिस ने महिला की शिकायत पर कोई ध्यान नहीं दिया। जब पीड़ित महिला घर वापस लौट कर आई तो उसके पति श्याम बिहारी व सास ने महिला कोे बिजली के खंभे से बांध लिया व उसके साथ जमकर मारपीट की।

ये भी पढ़ें

मध्य प्रदेश: नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर बजरंग दल नेता पर जानलेवा हमला, आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाने तैयारी


किसी ग्रामीण ने इस पिटाई का वीडियो बना लिया व उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि पति श्याम बिहारी ने अपनी पत्नी का हाथ बांध रखा है और एक बिजली के खंभे से बांधकर डंडे से उसकी पिटाई कर रहा है। इससे भी जब उसका मन नहीं भरा तो वो उसे रस्सी द्वारा ही घसीटता हुआ ले गया। वायरल वीडियो का संज्ञान एएसपी हरी पर्वत सत्यनारायण सिंह ने लिया व महिला के पति श्याम बिहारी व सास वर्षा देवी पर केस दर्ज किया है। दोनों को अरेस्ट करने का प्रयास किया जा रहा है।

Share On