नंदी बैल के साथ साधु वेश में भिक्षा मांग रहे छह मुस्लिम युवकों की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल

राष्ट्रीय बजरंग दल के नेताओं ने बीते दिन हाजीपुर में साधुओं के वेश में भिक्षा मांग रहे छह मुस्लिम युवक पकड़ लिए। साधु बने ये लोग नंदी बैल के साथ घर-घर जाकर भिक्षा मांग रहे थे।

Created By : Shiv Kumar on :27-07-2022 14:45:00 Video viral खबर सुनें

एजेंसी, हाजीपुर

बिहार के हाजीपुर से सोशल मीडिया पर एक के बाद एक वीडियो वायरल हो रहे हैं, इनमें से एक वीडियो में राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता छह लोगों को बेरहमी से पीटते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार जो छह लोग पीटे जा रहे हैं वे सभी मुस्लिम युवक हैं व साधु का वेश धारण कर भिक्षा मांग रहे थे। हाजीपुर के कदमघाट पर ये सभी लोग साधु वेश में नंदी बैल के साथ ठहरे थे।

ये भी पढ़ें

गिरफ्तारी, छापेमारी, समन सहित ईडी के तमाम अधिकार सही, पीएमएलए पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

राष्ट्रीय बजरंग दल के नेताओं को संदेह हुआ तो उन्होंने उनसे पूछताछ की। जिससे पता चला कि वो लोग मुस्लिम हैं, जो साधु वेश में वहां ठहरे हैं। फिर क्या था बजरंग दल के लोगों ने इन लोगों को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर दल-बल के साथ पहुंची पर पुलिस मूकदर्शक बनी रही व पिटाई करने वाले लोग उन मुस्लिम युवकों से पूछताछ करते रहे। पुलिसकर्मियों के सामने भी उन लोगों पर लात घूंसे बरसाए गए। बाद में सभी को थाने लाया गया।


वहां इन मुस्लिम युवकों ने बताया कि वे इस कार्य को वर्षों से करते आ रहे हैं, उनके पुरखे भी नंदी बैल के साथ भीख मांगते थे। वो लोग अपनी परम्परा के अनुसार नंदी बैल के साथ घूमते हैं। पुलिस ने इन सभी युवकों को पीआर बांड पर रिहा कर दिया। सभी नंदी बैल को गौशाला भेजा गया है।

Share On