बाइक सवार को कुल्हाड़ी से मारने दौड़ा सिपाही, वायरल वीडियो देखकर जानें मामले की सच्चाई

हरियाणा के फरीदाबाद से पुलिसकर्मी की गुंडागर्दी की वीडियो वायरल हुई है। इसमें एक पुलिसकर्मी एक बाइक सवार को कुल्हाड़ी से मारने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है। वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले की जांच के निर्देश दे दिए हैं।

Created By : Shiv Kumar on :03-08-2022 13:59:32 वायरल वीडियो खबर सुनें

देश रोजाना, फरीदाबाद
हरियाणा के फरीदाबाद शहर से एक पुलिसकर्मी की गुंडागर्दी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में उक्त पुलिसकर्मी रॉंग साइड बाइक चलाने पर बाइक सवार युवकों पर कुल्हाड़ी से हमला करने का प्रयास करता हुआ साफ दिखाई दे रहा है। वायरल इस वीडियो में पुलिसकर्मी लात मारता हुआ भी दिखाई दे रहा है। मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचने पर एसीपी बल्लभगढ़ को जांच सौंपी गई है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को मंगलवार सुबह का बताया जा रहा है।

बाटा चौक से सामने आया पूरा मामला
प्राप्त सूचना के अनुसार, फरीदाबाद शहर के बाटा चौक पर एक बाइक सवार रॉंग साइड से आ रहा था। वहां से गुजर रहे एक पुलिसकर्मी ने उसे देखा तो रोक लिया व उक्त पुलिसकर्मी हाथ में कुल्हाड़ी लेकर उस बाइक सवार को मारने के लिए दौड़ पड़ा। इस दौरान पुलिसकर्मी ने बाइक सवार को कई थप्पड़ जड़े और लात भी मारी। चौक से गुजर रहे किसी शख्स ने उसकी इस करतूत को मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। बाद उसने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ें

योगी-मोदी की जोड़ी बनी विकास की नई थ्योरी, समाज के हर तबके के लिए हो रहे कार्य

बाटा चौक पर नहीं थी पुलिसकर्मी की ड्यूटी
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पुलिसकर्मी की पहचान हवलदार दिनेश कुमार के रूप में हुई है। बाटा चौक पर नहीं उसकी ड्यूटी पुलिस लाइन में है। वह अपने साथ कुल्हाड़ी लेकर लाइन में जा रहा था। क्योंकि वहां झाड़ियां उग आई है। उसकी कटाई करनी थी। हालांकि उसकी हरकत को गलत बताया। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच एसीपी सिटी बल्लभगढ़ को दी गई है।

Share On