Video Viral: सलमान खुर्शीद के घर में आगजनी और बरसाए गए पत्थर, घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद अपनी किताब को लेकर विपक्षियों के निशाने पर हैं। वहीं कुछ लोगों ने सलमान खुर्शीद के घर को निशाना बनाकर पत्थर बरसाए हैं और घर में आगजनी की है। इस घटना की वीडियो सलमान खुर्शीद द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई है।

Created By : Shiv Kumar on :15-11-2021 18:12:12 खबर सुनें

एजेंसी, नई दिल्ली।
वरिष्ठ कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद अपनी किताब को लेकर विवादों में घिरे हुए हैं और इसको लेकर भाजपाइयों के निशाने पर भी हैं। हाल ही में कई लोगों ने उनके घर के पास आगजनी की घटना को अंजाम दिया। इस घटना को लेकर सलमान खुर्शीद ने कई वीडियो व तस्वीरें जारी की हैं। इन वीडियो में उनके घर की खिड़कियां टूटी हुई स्पष्ट नजर आ रही हैं।

सलमान खुर्शीद ने ये वीडियो और फोटो फेसबुक के माध्यम से जारी किए हैं। इस वायरल वीडियो में कई लोग बीजेपी का झंडा अपने हाथों में थामे हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही ये लोग सलमान खुर्शीद के विरूद्ध नारेबाजी कर रहे हैं। ये लोग सलमान खुर्शीद को पाकिस्तान से भी जोड़ रहे हैं।
इस घटना के बाद सलमान खुर्शीद की ओर से मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुलिस सलमान खुर्शीद के घर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल की। मौके पर लगी आग पर काबू पाया गया। घटना के बाद से सलमान खुर्शीद के आवास के बाहर पुलिस कर्मियों को तैनात कर दिया गया है।
आपको बता दें कि सलमान खुर्शीद ने अपनी नई किताब में आतंकवादी ग्रुपों बोको हरम और आईएसआईएस से कथित तौर पर हिंदुत्व की तुलना कर दी थी। इसको लेकर ही विवाद छिड़ा हुआ है। इस पर सलमान खुर्शीद ने शनिवार को बताया था कि उन्होंने ये नहीं कहा कि वो एक जैसे हैं (ISIS व हिंदुत्व)। सलमान ने कहा कि उनका कहना ये था कि आईएसआईएस व बोको हराम इस्लाम धर्म का गलत उपयोग करते हैं। पर किसी इस्लाम के मानने वाले ने इसका विरोध नहीं किया। उन्होंने नहीं कहा कि वो उनके मजहब की छवि धूमिल कर रहे हैं।

Share On