आज कल क्यों सुरखियो में है बॉलीवुड फिल्म मेकर साजिद खान

वही बिग बॉस सीजन 16 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे साजिद खान आजकल तरह तरह की अरोपो के चलते खुब सुरखियो में छांए हुऐ है।

Created By : Manuj on :17-10-2022 16:31:00 साजिद खान खबर सुनें

बेनजीर हाशमी

आज कल क्यों सुरखियो में है बॉलीवुड फिल्म मेकर साजिद खान

एक ऐसा रियलिटी शो जिसका लोग साल भर इंतेजार करते है। बिग बॉस शुरू हो और कोई विवाद न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता, वही बिग बॉस सीजन 16 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे साजिद खान आजकल तरह तरह की अरोपो के चलते खुब सुरखियो में छांए हुऐ है। बतां दे की जब से साजिद खान रियलिटी शो का हिस्सा बने हैं तब से न सिर्फ बिग बॉस शो कीबल्कि सोशल मीडिया पर लोग चैनल की भी आलोचना कर रहे हैं।. फिलहाल साजिद खान को लेकर बड़ी बहस ये छिड़ी हुई है कि उन्हें शो का हिस्सा बने रहना चाहिए या नहीं? साजिद खानएक भारतीय फिल्म निर्माता टीवी होस्ट एक्टर हैं और साथ ही कोरियोयग्राफर, फिल्म निर्देशक फराह खान के भाई भी हैं। साजिद खान ने अब तक छः फिल्मों का निर्माण किया हैं। वही साजिद ने अपने फिल्म निर्देशन की शुरुवात फिल्म 'डरना जरुरी है' से की थी।

आपको बता दे कि साल 2022 में बिग बॉस 16 के घर में साजिद खान को एंट्री लेना भारी पड़ता नजर आ रहा हैं।जब से साजिद को बिग बॉस हाउस में देखा गया तब से ही एक पत्रकार समेत कई मॉडल और अभिनेत्रियों ने साजिद के द्रारा उनका शोषण करने का आरोप लग रहे है। दरअसल इससे पहले भी साल2018 में बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट सामने आया था और इसके बाद से कई लोगों ने अपनी आप बीती शेयर की थी और कई लोगों का खुलासा किया था। लेकिन अब कुछ ऐसी महिलाएं है। जो खुलकर सामने से साजिद का विरोध कर रही है जिसके चलते साजिद बुरी तरह फंसते नजर आ रहे है।

बता दें कि साजिद खान पर एक दो नहीं बल्कि नौ महिलाओं ने बदसलूकी, उत्पीड़न आदि के आरोप लगाए हैं। जिनमे से भोजपुरी फिल्म अभिनेत्रीरानी चटर्जीने गंभीर आरोप लगाते हुए एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि साजिद खान को बिग बॉस में देखकर उन्हे काफी गुस्सा आता है वही दुसरी तरहफ Kanishka Soni ने भी साजिद पर लगाए गंभीर आरोप,और बोलीं-'घर बुलाकर किया था मेरा शोषण' ..वैसे तो बॉलीवुड में ये सब कुछ एक आम सी बात लगती है वैसे तो साजिद खान पर 'गलत ढंग से छूने' या फिर महिलाओं के साथप्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से दुर्व्यवहार करने के आरोपों की लिस्ट बहुत लंबी है। इसमेंकरिश्मा उपाध्याय, डिंपल पॉल, सिमरन सूरी आदि भी साजिद परगंभीर आरोप लगा चुकी हैं क्योंकि आए दिन कोई न कोई ऐसी खबर बॉलीवुड से सुनने को मिलती ही रहती है। लेकिन इस बार मामला एक फिल्म निर्माता के साथ कोरियोयग्राफर, फिल्म निर्देशक फराह खान के भाई का है। जिन्होने अपनी अच्छी छवी दिखाने के लिए बिग बॉस सीजन 16 सहारा लिया है। जो की इतने आरोपो के बाद किसी को हजम नही होने वाले..और यही कारण है की इस बार बिग बॉस सीजन 16 कि शुरुआत ही विवादो के साथ हुई है।

Share On